गौरेला. भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह को सीएम भूपेश द्वारा अपराधी वाले जाने वाले बयान पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि हिंदुस्तान के 29 राज्यों में अकेला मुख्यमंत्री भूपेश बघेल है, जो जमानत पर बाहर है. भूपेश खुद अपराधी है जो खुद जेल गया वो दूसरे को आईना दिखा रहे, पहले खुद अपना चेहरा साफ देख लें. रमन सिंह ने यह बातें गौरेला में कही.

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह बिलासपुर लोकसभा से बीजेपी प्रत्यासी अरुण साव के पक्ष में वोट मांगने आज गौरेला पहुंचे थे. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भूपेश सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि 100 दिन के अंदर ही छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को वोट देकर पश्चाताप कर रही है. लोकसभा चुनाव में इस बार छत्तीसगढ़ में पूरे 11 सीट हम जीतेंगे. साथ ही 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कहीं.

झूठे वादे करती है भूपेश सरकार

रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक भी नव युवक को अब तक बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला, झूठे वादे करने वाली सरकार है. 100 दिन बाद भी शराबबंदी नही हुआ, छग में फिर गली गली कोचिये और गुंडा हो गए है, भूपेश सरकार सब में टैक्स लगा रहे है सब तरफ गुंडागर्दी हो रही है. भूपेश बघेल ने झूठे वादे की है. इतना ही नहीं कांग्रेस की सरकार नक्सलियों को पनाह दे रही है. कांग्रेस के शासन काल में गरीबों का हक छीना जा रहा है.

हिंदुत्व वाले बयान पर दिग्विजय पर हमला

दिग्विजय सिंह के हिंदुत्व वाले बयान पर रमन सिंह ने कहा कि यह दिग्विजय का सबसे बड़ा अपराध है. दिग्विजय हिन्दू आतंकवाद को परिभाषित करने वाले देश के पहले आदमी है, जो हिन्दू लोगों पर आरोप लगाने का दुस्साहस किया है. चुनाव में इसका नतीजा दिखेगा.

छग में बदलापुर की राजनीति

मरवाही में बीजेपी नेता चंद्रिका तिवारी की मौत और बिलासपुर में हुए दिन दहाड़े बच्चे के अपहरण के मामले में रमन ने कहा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सिर्फ बदलापुर की राजनीति चल रहा प्रशासन इनके हाथ से निकल गया है.