रायपुर। भाजपा के पूर्व विधायक भीमा मंडावी द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर फेसबुक में अश्लील आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में कांग्रेस ने सिविल लाईन थाना का घेराव किया. फेसबुक में वायरल किए गए पोस्ट की जानकारी लगने के बाद आक्रोशित कांग्रेसी शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय के नेतृत्व में सिविल लाइन थाना पुहंच गए और जमकर नारेबाजी की.

घटना से नाराज कांग्रेसी थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए. कांग्रेसियों की मांग थी कि भाजपा के पूर्व विधायक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत पुलिस मामला दर्ज कर उन्हें जल्द गिरफ्तार करे.

इस अवसर पर विकास उपाध्याय ने कहा कि भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी, स्वर्गीय राजीव गांधी परिवार के सदस्य सांसद एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के तस्वीर को आपत्तिजनक बनाकर दंतेवाड़ा के भाजपा नेता भीमा मंडावी ने सोशल मीडिया में वायरल कर देश के लिए शहादत देने वाले परिवार का अपमान किया है साथ ही उन्होंने आईटी एक्ट का उल्लंघन किया है. उन्होंने कहा कि लगातार भाजपा के नेता कांग्रेस के नेताओ का सोशल मिडिया में अपमान कर रहे है राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर हो या नेहरू की तस्वीर या फिर इंदिरा गांधी की तस्वीर हो इन तस्वीरों को एडिट कर नेताओं को अपमानित किया जा रहा है. अब मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करने वाले राहुल गांधी की तस्वीर को अपमानित जनक पोस्ट किया गया है. उन्होंने सोमवार को भाजपा कार्यलय में गौ मूत्र छिड़क कर वहाँ पर बैठी बुराई को भगाया जाएगा ताकि भाजपाइयों में सद्बुद्धि का संचार हो सके.