एक युवक ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर बेहद ही अजीबों गरीब समस्या शेयर की है. एक युवक और युवती पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में हैं. अब लड़के की मां उन दोनों के रिश्तों को खत्म कराना चाहती है. दोनों के रिश्ते को खत्म कराने की वजह यह है कि अब दोनों रिश्तों में सौतेले भाई-बहन बन गए हैं. दरअसल लड़के की मां और उसकी गर्लफ्रेंड के पिता ने एक दूसरे से शादी कर ली है. इस वजह से दोनों भाई बहन बन गए हैं लेकिन लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को खत्म करना नहीं चाहता.

सोशल नेटवर्किंग साइट Reddit पर युवक ने अपनी समस्या शेयर की है. लड़के ने लिखा है कि मेरी प्रेमिका और मैं बचपन के दोस्त थे, हाई स्कूल आते-आते हमारे रिश्ते बदल गए. हम दोनों अभी 20 साल के हैं और हम 14 साल की उम्र से एक-दूसरे से डेटिंग कर रहे थे. हम दोनों एक ही कॉलेज में कम्यूटर के छात्र हैं, इसलिए हम अभी भी घर पर ही रहते हैं. एक ही घर में, क्योंकि हमारे माता-पिता शादीशुदा हैं. मेरी मां ने लड़की के पिता से शादी कर ली है.  

मेरी मां और लड़की के पिता जब पहली बार मिले तो दोनों का तलाक हो चुका था. दोनों रोज मिलने लगे और एक-दूसरे को डेट करने लगे. हम इस बात से नाराज थे और दोनों को अलग करना चाहते थे. लेकिन जब वो डेट कर रहे थे तो उन्हें हमसे कोई प्रॉब्लम नहीं थी, तो हमने भी कुछ नहीं किया. दोनों का जब अफेयर चल रहा था, तब हम स्कूल में थे. लेकिन पिछले साल दोनों ने शादी कर ली और एक ही घर में रहने लगे. अब दोनों को हमारे रिश्ते से प्रॉब्लम है.

यह सारी चीजें अब समझ से परे हैं. जब मैंने पूरी बात अपने असली पिता को बताई तो उन्होंने मेरी मां को पागल करार दे दिया और कोई भी उम्मीद रखने से मना कर दिया. मैं लड़की से बहुत प्यार करता हूं और हम 6 साल से साथ हैं. हम फिलहाल चाहकर भी अलग नहीं हो सकते. क्योंकि, पढ़ाई और बाकी की जिंदगी के लिए हमारे पास पैसे नहीं है. मैं उसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी जीना चाहता हूं.