दुर्ग। पूर्व मंत्री और भाजपा नेता प्रेम प्रकाश पांडे का लोकसभा प्रत्याशी के रूप में चयन सूची में नाम शामिल होने से एक बार फिर उनका बंगला गुलजार हो उठा है. वीरान रहने वाले उनके बंगले में अब समर्थकों की भीड़ बढ़ती जा रही है. बंगले में मिलने आने वाले लोगों की संख्या में इजाफा होते जा रहा है.

भाजपा ने प्रदेश में पांच सीटों पर अभी तक प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है. दुर्ग सहित कई सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा होनी अभी बाकी है. राजनीति के प्रकांड पंडित कहलाने वाले प्रेम प्रकाश पाण्डेय विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के युवा प्रत्याशी से मात खा गए थे. अब उन्हें उम्मीद है कि राजनीति में 30 वर्षों के लंबे अनुभव का फायदा उन्हें मिलेगा.

टिकट बंटवारे को लेकर पाण्डेय ने कहा कि पार्टी हाईकमान को जो भी फैसला होगा वो उन्हें मान्य होगा. उन्होंने कहा कि हाईकमान जो फैसला करेगा उसे मान्य किया जाएगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर तरह का प्रयास पार्टी लेवल पर किया जाएगा. पांडे का कहना है कि उन्हे पिछले 30 साल का राजनीतिक अनुभव और विभिन्न पदों पर मंत्री रहते हुए उन्होंने उसका निर्वहन करना ही उनकी पहली प्राथमिकता रही थी. उन्होंने कहा कि आगे भी पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी देगी उसे अंजाम तक पहुंचाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी.