रायपुर– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज संभागीय मुख्यालय बिलासपुर में आयोजित छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के चतुर्थ प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए. इस अवसर पर उन्होंने लिपिकों को आश्वस्त किया कि उनकी मांगे अवश्य ही पूरी की जायेंगी.

बिलासपुर के त्रिवेणी सभागार में आयोजित इस सम्मेलन में भूपेश बघेल ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा दो माह के भीतर आम जनता से जुड़े अनेक महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं. उनमें 2500 रुपए समर्थन मूल्य पर धान खरीदी, किसानों का ऋण माफी, 400 यूनिट तक बिजली बिल आधा करने, 35 किलो चावल देने तथा छोटे भूखण्डों की रजिस्ट्री, बस्तर में किसानों की जमीन वापस करने जैसे महत्वपूर्ण फैसले शामिल हैं. उन्होंने कहा कि शासकीय कर्मचारियों की मांगों को अगले वित्तीय वर्ष में पूरा किया जायेगा. उन्होंने कहा कि यह सरकार आपकी अपनी सरकार है और आपके हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

इस मौके पर राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, तखतपुर विधायक रश्मि सिंह, छत्तीसगढ़ लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के प्रांताध्यक्ष चंद्रिका सिंह, महामंत्री रोहित तिवारी सहित प्रदेश भर से आये हुए संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे.