Khel Khel Mein Trailer: लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को फिल्म खेल खेल में का ट्रेलर रिलीज हुआ. ये तीन पतियों की कहानी है, जो आपस में दोस्त है. तीनों अपनी वाइफ के सामने मोबाइल पर एक खेल खेलते हैं, जिसके बाद धीरे-धीरे सभी के सीक्रेट से राज उठता है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ट्रेलर की बात करें तो इसमें कुछ बेस्टफ्रेंड की कहानी दिखाई गई है, जो पार्टी करने का प्लान बनाते हैं. जब पार्टी के लिए सारे मिल जाते हैं तो सारी लड़कियां मिलकर एक गेम खेलने का प्लान बनाती हैं. इसमें सभी को अपने फोन अनलॉक करके टेबिल पर रखने होते हैं. इस गेम की खासियत ये होती है कि अगर कोई फोन या मैसेज आता है तो उसे सबके सामने पढ़ना और उठाना होता है. सारे लड़के फंसना शुरू तब हो जाते हैं जब उनके पर्सनल कॉल और मैसेज आना शुरू होते हैं, जिन्हें वो अपनी पत्नियों के सामने नहीं उठाना चाहते हैं. उसके बाद जो उनकी पर्सनल लाइफ में भूचाल आता है उसे देखने के लिए तो आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा.

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील, प्रज्ञा जैसवाल लीड रोल में हैं. फिल्म कॉमेडी से भरपूर है. इसे मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है.