ओड़ीसा के कटक में एक बड़ा बस एक्सीडेंट सामने आया है. वहां कटक में जगतपुर के पास करीब 30 यात्रियों से भरी एक बस महानदी पुल से गिर गई है.

नई दिल्ली: उड़ीसा में बस एक्सीडेंट का बड़ा मामला सामने आया है. वहां के कटक जिले के जगतपुर के पास महानदी पुल से यात्रियों से भरी एक बस गिर गई है. बस में करीब 30 यात्री सवार बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना उस वक्त हुई जब यात्रियों से भरी एक बस कटक से अंगुल जा रही थी कहा जा  रहा है कि जगतपुर के पास ड्राइवर ने बस के उपर नियंत्रण खो दिया और ये हादसा हो गया.

दुर्घटनाग्रस्त बस में करीब 30 यात्री सवार बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना के तुरंत बाद राहत और बचाव की टीम मौके पर पहुंच गई है, रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में लगी हुई है. इसमें कितने लोग हताहत हुए हैं ये अभी तक साफ नहीं हुआ है. घायलों को अस्पताल में पहुंचाया जा रहा है.

पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू अभियान शुरू में जुटी है. हादसे के बाद मुख्यमंत्री ने दुख जताया है. उन्होंने स्वस्थ्य मंत्री प्रताप जेना को दुर्घटनास्थल पर पर जाने को बोला है और खुद इस मामले की निगरानी कर  रहे हैं. बताते हैं कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आसपास के अस्पतालों को मरीजों का इलाज मुफ्त में करने का भी आदेश जारी किया है.