मुरादाबाद। अपने  विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहने वाले  बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. उन्होंने मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली भाजपा विधायक साधना सिंह के सिर पर ईनाम रखा है. यादव ने साधना सिंह का सिर कलम करके लाने वाले को 50 लाख रुपये ईनाम देने का ऐलान किया है.

विजय यादव ने कहा कि भाजपा विधायक साधना सिंह ने बसपा अध्यक्ष के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी पर समूचे देश का अपमान किया है. वो 48 घंटे में बहन जी और देश की महिलाओं से माफी मांगे. उन्होंने कहा कि हम भी ऐलान कर रहे हैं कि जो आदमी साधना सिंह का सिर काटकर हमें लाकर देगा हम उसे पचास लाख रूपये देंगे.

विजय यादव इससे पहले पीतलनगरी में बसपा अध्यक्ष मायावती के जन्म दिवस पर भाजपाइयों को दौडा-दौड़ाकर पीटने की धमकी देकर सुर्खियों में आए थे.

इससे पहले मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने के इस मामले में बसपा नेता रामचंद्र गौतम ने चंदौली थाना में साधना सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आपको बता दें मायावती को किन्नर से बदतर बताने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मामले में बवाल मचने के बाद लिखित में खेद प्रकट किया है.