रायपुर। लगातार हो रही बारिश के चलते रायपुर के कई इलाके पानी में डूब रहे हैं ऐसे ही एक क्षेत्र डूमरतराई में पहुंची लल्लूराम डॉट कॉम की टीम. घुटने तक पानी के बीच लोगों का चलना तो दूर घर से बाहर निकलना तक दूभर हो गया है. लोग अपने ही घरों में कैद हैं. कुछ घरों में तो पानी घुस चुका है. लोगों ने बातचीत में बताया की नगर निगम को बारिश के पहले ही हमने नाली की सफाई के लिए कहा था लेकिन उस वक्त नगर निगम ने हमारी बात नहीं सुनी.

घरों में इतना पानी भर चुका है कि 2 दिनों से घर में खाना तक नहीं बना है. लोग पानी भर जाने के कारण बहुत परेशान हैं नालियों की गंदगी भी पानी में उफन आई है और घरों में घुस रही है. पानी भर जाने के कारण गढ्ढ़े और नालियां दिखाई नहीं दे रही और लोग इनमें गिर रहे.

निवासियों ने बताया कि हमने पानी के निकासी के लिए नगर निगम को जानकारी दी लेकिन इस बार भी नगर निगम ने अपना ढुलमुल रवैया दिखाया और अब तक वहां निकासी के कोई इंतेज़ाम नहीं हो सके हैं ना ही मच्छर मारने की दवाई का छिड़काव किया गया है. नगर निगम के इस रवैये से लोगों में खासा आक्रोश है गौरतलब है कि दुर्ग के बाद अब रायपुर में भी डेंगु अपने पैर पसार चुका है ऐसे में नगर निगम की लापरवाही ने लोगों की जान को खतरे में डाल दिया है.