रायपुर।  बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस आभास इंटरनेशनल फिल्म्स के बैनर तले ‘फ्यूचर सुपर स्टार छत्तीसगढ़ टैलेंट शो आयोजित किया जा रहा है. इसका ऑडिशन राजधानी के मैग्नेटो मॉल में हो रहा है. आज ऑडिशन के दूसरे दिन बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. जिसमे प्रदेशभर के अलग-अलग शहरों से लोग शामिल हुए.

आज के ऑडीशन में सिंगिग, एक्टिंग, डांसिंग और मॉडलिंग में कई शानदार प्रस्तुति देखने को मिली. डीआईडी में चयनित होने वाले कई बच्चो ने भी इस शो के लिए ऑडिशन दिया. अपने टैलेंट का प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागी काफी उत्साहित नजर आए. उनका  कहना था कि छत्तीसगढ़ में पहला ऐसा मंच उन्हें मिल रहा है जो सीधे बॉलीवुड में काम करने का मौका दे रहा है.

इस कार्यक्रम के डायरेक्टर रोहित चौधरी ने बताया कि ऑडिशन के पहले दिन शनिवार को 132 लोगों ने भाग लिया था और आज 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में टैलेंट की कमी नही है. इस शो के जरिये बहुत सी प्रतिभाएं निकल कर आ रही है.

बता दें कि  17 और 18 अगस्त को इस शो का सेमीफाइनल है. जिसके बाद 1 सितंबर को ग्रैंड फिनाले होगा. हर कैटेगिरी में तीन तीन लोगों का चयन किया जाएगा. इस शो के 12 विजेताओं को आने वाली फिल्म में काम करने का मौका दिया जाएगा. अगर विजेता फ़िल्म में काम नहीं करना चाहते हैं तो उन्हें 21000, द्वितीय को 15000 और तृतीय को 11000 का प्राइज दिया जाएगा. इस शो के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर स्वराज एक्सप्रेस और डिजिटल मीडिया पार्टनर लल्लूराम डॉट कॉम है.