डब्बू ठाकुर, कोटा। ग्राम खरगहनी के चांदा पारा में शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करने गए बिलासपुर आबकारी विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया.

घटना में दो लोगों को गंभीर तो अन्य को मामूली चोट आई है. घटना के बाद टीम कोटा थाना में मामला पंजीबद्ध कराने पहुंची है.
जानकारी के अनुसार, अवैध शराब बिक्री की खबर पर आबकारी विभाग की 13 सदस्यीय टीम कोटा थाने अंतर्गत ग्राम खरगहनी के चांदा पारा में पहुंची थी. गाड़ी में आबकारी विभाग की टीम को देखते ही मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो गए और हमला कर दिया.

आबकारी विभाग की गाड़ी आगे व पीछे का शीशा टूटा गया, वहीं टीम में शामिल सहायक जिला अधिकारी मुकेश पांडेय व आरक्षक रामेश्वर प्रसाद साहू को गंभीर चोट आई है. इसके अलावा टीम के अन्य सदस्य भी चोटिल हुए हैं. घटना के बाद किसी तरह से जान बचाकर भागे टीम के सदस्य कोटा थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे हैं.

इस मामले में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने लल्लूराम डॉट कॉम को बताया कि शराब की अवैध बिक्री की शिकायत मिलने पर आबकारी विभाग की टीम जांच के लिए गई थी, जिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. जानकारी के अनुसार, हमला करने वालों में ज्यादातर महिलाएं थीं. फिलहाल, कोटा थाने में आबकारी अधिकारियों ने एफआईआर दर्ज कराई है. मामले की विवेचना की जारी है.