रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज एक खबर बहुत तेजी वायरल हुई कि प्रदेश में एक साल तक सरकारी नौकरियों पर रोक लगा दी गई है. मीडिया में ये रिपोर्ट आने के बाद भाजपा ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. यहाँ रमन सिंह ने भी ट्वीट करते हुए सरकार की आलोचना कर दी. रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था- मुख्यमंत्री जी चुनाव पूर्व आपने युवाओं से बड़े-बड़े वादे किये लेकिन सत्ता मिलते ही उनके साथ छल किया है.  की सरकार अथक परिश्रम से प्रदेश को समृद्ध स्थिति तक लायी परन्तु आपकी नीतियाँ दोबारा प्रदेश को पिछड़ा राज्य बनाने जा रही हैं.


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इसी के बाद भाजपा और रमन सिंह को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि डॉक्टर की डिग्री है, 15 साल तक प्रदेश चलाया, फिर भी यह अज्ञानता? क्या नियमों की जानकारी आपको नहीं है? आप भले ही अपनी सरकार नियमों को ताक पर रखकर चलाते होंगे, लेकिन हम नहीं. प्रदेश में सरकारी नौकरियों पर रोक नहीं, आउटसोर्सिंग पर रोक लगी है. आदेश की कॉपी पढ़ लें और झूठ न बोलें.

https://twitter.com/INCChhattisgarh/status/1123128436631973889

वैसे आपको बता दे कि lalluram.com ने सुबह से यह बता दिया कि सरकारी नौकरियों पर रोक नहीं लगी है, बल्कि आउटसोर्सिंग पर सरकार ने रोक लगाई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने lalluram.com की खबर को साझा किया और उसे अपने ट्विटर पर रि-ट्वीट भी किया है.

इसे भी पढ़ें … 

ये है सही खबर : सरकारी नौकरी पर नहीं आउटसोर्सिंग पर लगी रोक, अब कोई भी विभाग मन-मर्जी से नहीं भर सकेगा पद, लेनी होगी अनुमति, बताना होगा औचित्य