शैलेन्द्र पाठक. बिलासपुर. बिलासपुर नगर निगम के बीजेपी के सभापति अशोक विधानी पर आरोप है कि उसने जेसीबी ड्राइवर को जमकर अश्लील गलियाँ दी. आरोप है कि निगम सभापति ने अपने पद का धौंस जमाते हुए कहा कि *$#@@#%…तीन लात मारूंगा तो ठीक हो जायेगा. उसके बाद इस घटना से खफा होकर सभी ड्राइवरों ने काम बंद कर दिया. इस घटनाक्रम के बाद अधिकारियों ने सबको समझाया. अंततः दो घंटे बाद सभी कर्मचारी अपने काम पर लौट आये.

कर्मचारी संघ ने मामले की शिकायत महापौर से करने की बात कही है. बता दें कि यह वाकया तब हुआ है जब सभापति के वार्ड में मंत्री का दौरा तय हुआ है. इधर वरिष्ठ कांग्रेस नेता शैलेश पाण्डेय ने इस मामले को आड़े हाथों लिया है. पाण्डेय ने अपने क्षेत्र के मंत्री से सवाल किया है कि क्या सभापति ने सफाई कर्मचारियों का ही सफाया करने का ठान लिया है.

पाण्डेय का यह भी कहना है कि शहर को साफ सुथरा रखने का प्रयास करने वाले छोटे कर्मचारियों के साथ निगम सभापति कई बार मारपीट और गाली गलौच कर चुके हैं. भाजपा के निगम सभापति की यह बेख़ौफ़ गुंडागर्दी आपको दिखती नही है क्या ? लगता है मंत्री जी मजदूरों को कभी बंधक बनाया जाना… कभी जमकर मारने की घटना आपके ही शह में तो नहीं हो रही है ? मंत्री जी आप उसी जनता से अपना आरती उतरवा रहे हैं.