रायपुर. कांग्रेस का आरोप पत्र नहीं झूठ का पुलिंदा कचरा पत्र है. जिस कांग्रेस पार्टी के नुमाइंदों को प्रति व्यक्ति आय क्या होती है, उसकी समझ नहीं उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है. यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कांग्रेस पार्टी के आरोप पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही.

अनिल जैन ने कहा कि कचरा आकर्षित करने वाले चश्मे के भीतर से कांग्रेसी आंखें कचरा खोजने की तलाश में आंकड़ों को ही झुठलाने में आमादा है. विकास के नक्शे में देशभर में आगे दिख रहे छत्तीसगढ़ राज्य के विकास के मापदण्डों को देख व समझ पाने में असमर्थ कांग्रेस पार्टी व इसके नुमाइंदे अब अपने दिल दिमाग में भरे झूठ को जनता के समक्ष परोसने में लग गये हैं. राज्य में प्रतिव्यक्ति आय 90,000 रुपये को 15000 बताने वाले कांग्रेसी झूठ के सहारे छत्तीसगढ़ में सत्ता हासिल करने का दिवास्वप्न देख रहे हैं.

कांग्रेसी गिर सकने की सारी हदों को पार कर चुके

जैन ने कहा कि देश को गुलाम बनाकर रखने की मानसिकता वालों से ऐसे ही झूठ पत्र की उम्मीद की जा सकती है. छत्तीसगढ़ की  ढाई  करोड़ महान जनता को इस राज्य के आन, बान, शान के संदर्भ में किंचित मात्र संशय के लिए भ्रम व झूठ फैलाये जाने की गतिविधियों पर रोक लगाना हमारा नैतिक दायित्व है. छत्तीसगढ़ की समझदार व जागरुक होती जनता के राजनीतिक समझ को भय, भ्रम जैसा  झूठ का पुलिंदा परोसकर कांग्रेस पार्टी कमजोर करने का कुत्सित प्रयास कर रही है. झूठ, गलत बयानी और बदजुबानी की सभी सीमाओं को लांघ चुके, नक्सलवाद को क्रांति बताने वाले कांग्रेसी गिर सकने की सारी हदों को पार कर चुके हैं. कह सकते हैं, गिरने के क्रम में कांग्रेसी इतना नीचे जा चुके हैं, कि इन्हें विकास की ऊंचाई दिखाई नहीं देता.

कांग्रेस के खिलाफ जारी रहेगा स्वच्छता अभियान

भाजपा के छग प्रदेश प्रभारी ने कहा कि अपने और अपनों को  कालिख में रंगने वाले कांग्रेसी, अपने ही नेताओं की झूठी सीडी बनाकर मिट्टी पलीद करने वाले कांग्रेसी, अपने ही नेताओं को दावेदारी नहीं देने पर  मरने -मारने में उतारू कांग्रेसी किसी राज्य का कैसे भला कर सकते हैं, यह छत्तीसगढ़ राज्य ही नहीं पूरा देश समझ चुका है. कभी देश के 70 प्रतिशत भूभाग में सत्ता की जिम्मेदारी निभाने वाली कांग्रेस पार्टी 6 प्रतिशत में सिमट चुकी है, और शीघ्र ही प्रतिशत के आंकड़ों में शून्य मात्र का अंक हासिल करने वाली है. ऐसे कुत्सित प्रयासों का जवाब  छत्तीसगढ़ राज्य की ढाई करोड़ जनता अपने वोट के माध्यम से देगी. कचरा कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का स्वच्छ भारत अभियान जारी रहेगा. कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ के लिए प्रदेश की जनता कमर कस चुकी है.