रायपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारी की प्रदेश प्रभारी अनिल जैन समीक्षा की. भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की जैन बैठक लेकर प्रत्याशियों के संबंध में फीड बैक लिए. उन्होने कहा कि देश के स्वाभिमान और सम्पूर्ण विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व बहुत जरूरी है. पूरे देश की जनता पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित मान रही है. छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता भी राष्ट्रीय भावना के साथ मोदी सरकार के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के साथ है. हमारे कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ लोकसभा चुनाव में पार्टी को विजयश्री दिलाने के लिए तैयार है. मोदी का मिशन ही हम सबका मिशन है.

11 सीटों पर खिलाएंगे कमल- विक्रम उसेंडी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद विक्रम उसेंडी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा पिछले दो दशक से लोकसभा चुनाव में एकतरफा जीत दर्ज करती आ रही है. हमारे कार्यकर्ता जीत के इस सिलसिले को बरकरार रखेंगे और राज्य की सभी 11 सीटों पर कमल खिलाएंगे. उन्होंने कहा कि मोदी मिशन का अर्थ यही है कि सबसे पहले देश. छत्तीसगढ़ की जनता इस मिशन में भाजपा के साथ है.

पूरे विश्व को मोदी का नेतृत्व पंसद- बृजमोहन अग्रवाल
पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व को पसंद कर रहा है. भारत के साथ मिलकर विश्व कल्याण की दिशा में आगे बढ़ रहा है. मोदी सरकार ने देश की आम जनता के हित में ऐतिहासिक कार्य किया है और देश के स्वाभिमान को चरम पर पहुंचाया है. आंतरिक सुरक्षा के क्षेत्र में पीएम मोदी ने जो दृढ़ता दिखाई है उससे विश्व बिरादरी में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है.  आज दुनिया के बड़े-बड़े देश भारत की तरफ सहयोग की उम्मीद से देख रहे है तो यह मोदी जी के कुशल नेतृत्व का ही परिणाम है. विश्व मंच पर भारत की गरिमा बढ़ी है. समूचा देश चाहता है कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत का सम्पूर्ण विकास हो. छत्तीसगढ़ की जनता भी इसी भावना के साथ मोदी जी का नेतृत्व चाहती है.