रायपुर। झटके पे झटके खा रही जनता कांग्रेस के लिए एक अच्छी खबर है. खबर ये है कि जनता कांग्रेस को भाजपा से एक साथी और जोगी को अपना पुराना शिष्य मिल गया है.  विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल और भाजपा के वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा के प्रभाव वाले क्षेत्र बलौदाबाजार से भाजपा नेता परमेश्वर यदु ने पार्टी छोड़ दी है. भाजपा छोड़कर परमेश्वर यदु जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) में शामिल हो गए हैं. अजीत जोगी ने परमेश्वर को अपनी पार्टी में प्रवेश कराया.

अजीत जोगी ने कहा कि परमेश्वर यदु के आने से पार्टी बलौदाबाजार क्षेत्र में और मजबूत होगी. यदु की छवि एक आंदोलनकारी और जमीनी नेता के तौर है. छात्र जीवन से ही यदु सक्रिय राजनीति में हैं. युवाओं के बीच यदु की पकड़ मजबूत हैं.

जोगी का हाथ थामने के बाद परमेश्वर यदु ने कहा कि, ‘मैं अजीत जोगी का पुराना शिष्य हूँ.’  पूर्व मुख्यमंत्री जोगी की नीतियों प्रभावित होकर मैं जेसीसी(जे) में शामिल हुआ है. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ियों की पार्टी है. उन्होंने भाजपा के लिए खुलकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन यह जरूर बोले की इस चुनाव में जनता के साथ है ये पता चल जाएगा.  वहीं पार्टी के भीतर मतभेद होने की बात भी कही. गौरतलब है कि परमेश्वर यदु 4 बार जिला पंचायत सदस्य और 2 बार जिला पंचायत उपाध्यक्ष रह चुके हैं.