रायपुर। शैलेन्द्र नगर में स्थित एक मकान से डेढ़ करोड़ की राशि और पैसे गिनने की मशीन बरामद होने के मामले में भाजपा ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. पार्टी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने बरामद राशि को कांग्रेस से जुड़ी बताया है.

उन्होंने कहा कि जिस आवास से ये रकम मिली है. ये राशि शराब लॉबी की है. कांग्रेस पार्टी से जुड़ी राशि है. उन्होंने कहा कि जो डायरी मिली है उसमें 358 करोड़ रुपये की राशि का भी जिक्र किया गया है. इसका हवाला होना प्रदर्शित हो रहा है. ये कांग्रेस से संबंधित है. शराब बगैर एक्साइज ड्यूटी के दुकानों में जा रही है. बगैर बिलिंग उसकी बिक्री हो रही है. आबकारी विभाग के जरिये ये राशि कांग्रेस के चुनावी खर्चे के लिए जा रही है.

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. हम सबको चुनाव आयोग पर भरोसा है कि शिकायत पर कार्रवाई होगी लेकिन शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नही की गई. चुनाव आयोग से हमने मांग की थी कि शराब दुकानों में बिक्री का हिसाब जांचा जाए. प्रेसवार्ता में उन्होंने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कांग्रेस के लिए काम कर रहे है. ये हमारा आरोप है.

हम चुनाव आयोग से निवेदन करते हैं कि सीएम हाउस, मंत्रियों के घर, मुख्यमंत्री के भिलाई स्थित निवास, कांग्रेस नेताओं के घरों में कड़ी निगरानी रखे. यह एक गंभीर मामला है. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में शराबबंदी करने का वादा करती है लेकिन यही कांग्रेस शराब के पैसे से लोकतंत्र को खरीदने की कोशिश कर रही है.