चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग। अहिवारा से भाजपा प्रत्याशी सांवला राम डाहरे और कांग्रेस से गुरु रुद्र कुमार चुनावी मैदान में है. परस्पर विरोधी दल के दोनों नेता आज एक दूसरे के आमने सामने हो गए. गुरु रुद्र कुमार के सामने आते ही भाजपा प्रत्याशी सांवला राम डाहरे ने झुककर उनका पैर छुआ और उनसे जीत का आशीर्वाद भी लिया.

बता दें कि कि गुरु रुद्र कुमार सतनामी समाज के गुरु हैं और सांवला राम डाहरे भी उसी समाज से आते हैं. लिहाजा गुरु के सामने आते ही शिष्य ने शिष्टता का परिचय दिया और गुरु के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद मांगा.

वहीं जब गुरु रुद्र कुमार से जब इस बारे में पूछा गया कि क्या उन्होंने सांवलाराम को आशीर्वाद दिया है तो क्या इस चुनाव में जीत हासिल करेंगे. इस बारे में गुरु रुद्र कुमार ने कहा कि वो जगतगुरु हैं और सभी लोगों को आशीर्वाद देते हैं पर ये लोकतांत्रिक लड़ाई का वक्त है और इसमें आशीर्वाद जनता  जिसको जनता देती है उसी को जीत हासिल होती है.

आपको बता दें कि गुरु रुद्र कुमार ने कुछ दिन पहले ही सांवला राम डाहरे के ऊपर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाया था. रुद्र कुमार ने आरोप लगाया था कि सांवला राम महंत की राजमहंत की उपाधी फर्जी है.