रायपुर। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पंचतत्व में विलीन हो गए. देश भर में वाजपेयी के प्रशंसकों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. राजधानी रायपुर में अशोका रत्न में भी आम लोगों ने श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर पूर्व प्रधानमंत्री को नम आंखों से याद किया. लोगों इस दौरान अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम विदाई भी देखीं.
अटल बिहारी बाजपेयी के लिए शोक सभा आयोजित की. उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उनसे जुड़ी यादों का साझा भी किए. कई वरिष्ठजनों बताया कि अटल बिहारी वाजपेयी कई मौकों पर रायपुर आते रहे हैं. कुछ लोगों ने यह भी कहा अटल बिहारी वाजपेयी के साथ साथ रहने का अवसर भी मिला है. वहीं युवाओं वाजपेयी की कविताओं का वाचन कर उन्हें काव्यांजलि भी दी. शोक सभा में आम और खास तबके लोग मौजूद रहें.

गोलबाजार में व्यापारियों ने दी श्रद्धांजलि
वहीं गोलबाजार में भी व्यापारियों ने पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजली दी. मुन्नालाल पापलाल दुकान के पास शोक सभा का आयोजन किया गया. व्यापारियों अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि हमने देश के महान सपूत को खो दिया.

आम आदमी पार्टी ने दी श्रद्धांजलि
आज आम आदमी पार्टी ने भी दिवंगत पूर्व प्रधामनंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी को पार्टी कार्यकर्ताओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी.  इस अवसर पर प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने कहा कि देश ने स्वतंत्रता आन्दोलन से लेकर 21 वीं सदी के महान राजनेता एवम सच्चा सपूत  को खो दिया. छत्तीसगढ़ राज्य के शिल्पी अटल जी ने छत्तीसगढ़ियों  को ऐतिहासिक सौगात दी. सुचिता की राजनीति को स्थापित करने में अटल जी के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा.