रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने सर्व आदिवासी समाज के महासम्मेलन में भाजपा विधायकों के शामिल होने पर कड़ा कटाक्ष किया है. भूपेश बघेल ने पूछा है कि, भाजपा विधायकों ने महासम्मेलन का बहिष्कार क्यों किया ? क्या भाजपा के आदिवासी विधायक आदिवासी समाज का हित नहीं चाहते ? भूपेश बघेल ने सर्व आदिवासी समाज के सम्मेलन को लेकर दो ट्वीट किए हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आदिवासी समाज के साथ हर संघर्ष में खड़ी है. समाज के सभी 21 मुद्दों का कांग्रेस समर्थन करती है. समाज के साथ कांग्रेस कदम से कदम मिलाकर चलेगी. आदिवासियों की लड़ाई जल-जंगल-जमीन की लड़ाई है, स्वाभिमान की लड़ाई है. लेकिन उन्होंने भाजपा विधायकों के शामिल नहीं होने पर निशाना भी साधा है.
भूपेश बघेल ने अपने दो ट्वीट में ये लिखा है-
आदिवासियों के स्वाभिमान की इस लड़ाई का भाजपा के विधायकों ने क्यों बहिष्कार किया? क्या वे नहीं चाहते कि हमारे आदिवासी समाज भी आगे बढ़ें? कदम से कदम मिलाकर विकास की दिशा में बढ़ें?
जल, जंगल, जमीन और स्वाभिमान की इस लड़ाई में आदिवासियों के साथ खड़ी है। आदिवासी समाज के हित में उठी हर जायज मांगों पर हमारा समर्थन है। संघर्ष और एकता ज़िंदाबाद। जय जोहार, जय छत्तीसगढ़।