रायपुर-  पीसीसी चीफ भूपेश बघेल से आज होने वाली मुलाकात को लेकर मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कहा है कि प्रदेशभर में अभी समाधान शिविर चल रहा है। लोगों की समस्याएं सुन कर उनका समाधान कर रहे हैं। ऐसे में भूपेश बघेल से भी मिलेंगे। उनकी समस्याओं को सुनेंगे और दूर करने की कोशिश करेंगे। इसमें क्या दिक्कत है।

बालोद जिले से लोक सुराज अभियान का दौरा पूरा कर रायपुर लौटे डा.रमन सिंह ने कहा कि विधायकों से उनकी मुलाकात के दिन तय होते हैं। जरूरत पड़ती है तो विधायक कभी भी उनसे मुलाकात कर सकते हैं।

भूपेश-रमन की मुलाकात के पहले कुरुदडीह के जिन किसानों के साथ भूपेश बघेल डा.रमन सिंह से मिलने वाले हैं, उन्हीं किसानों के साथ जोगी कांग्रेस के नेताओं के मिलने की खबर के बीच मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी मिले, उन्हें दिक्कत नहीं है। अच्छी बात है कि दोनों साथ मिल रहे हैं।

इधर सीएम हाउस में होने वाली भूपेश-रमन की मुलाकात में आंशिक फेरबदल भी किया गया है। अब मुलाकात सीएम हाउस की जगह मंत्रालय में शाम साढ़े छह बजे होगी। सीएम सचिवालय की ओऱ से भूपेश बघेल को इसकी सूचना भेज दी गई है। साथ ही पूछा गया है कि भूपेश बघेल के साथ मुलाकात करने वालों में कौन-कौन शामिल होगा?