अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार. डबल मर्डर कांड में कसडोल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हत्या के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही गिफ्तार कर लिया. एडिशनल एसपी अभिषेक सिंह ने हत्याकांड का खुलासा किया है. उन्होंने बताया, सोमवार को कसडोल के भदरा गांव में आरोपी दिलहरण कश्यप ने मां-बेटी की हत्या कर मिट्टी तेल डालकर जलाया था.

इसे भी पढ़ें – CG BREAKING NEWS: घर में मां और बेटी की मिली अधजली लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मां संतोषी (44 वर्ष) और ममता (16 वर्ष) की लाश उनके ही घर में पड़ी मिली थी. एसपी ने बताया, आरोपी का मृतिका महिला से अवैध संबंध था. महिला युवक पर पैसे लेने का दबाव बना रही थी. महिला लगातार युवक को ब्लैकमेल कर रही थी. ब्लैकमेल से परेशान होकर युवक ने घर में घुसकर महिला और उसकी बेटी को मौत के घाट उतारा था.

एडिशनल एसपी ने बताया, घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस की टीम घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गई थी और फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटना स्थल की जांच कराई गई थी. साथ ही घटना स्थल का निरीक्षण कर आसपास के लोगों से पूछताछ भी की गई. तकनीकी टीम की सहायता ली गई, जिसमें पुलिस को सफलता मिली और इस दोहरे हत्याकांड को टीम ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया.

हत्या का आरोपी गांव का ही 35 वर्षीय दिलहरण कश्यप था, जिसका मृतिका संतोषी साहू से अवैध संबंध था. मृतिका आरोपी को अवैध संबंध को लेकर ब्लेकमैल करते हुए पैसे का दबाव बना रही थी और घटना के दिन भी उसी को लेकर दोनों में बहस हुआ और रात में मिलने की बात कर आरोपी 10 बजे रात को पीछे बाड़ी के रास्ते अंदर गया और फिर महिला के साथ किचन में बातचीत हुई. इसी बीच दोनों में बहस हुई और आरोपी महिला के घर में रखे टंगिया से उसके सिर पर वार कर गिरा दिया.

बहस सुनकर मृतिका की लड़की ममता आई तो उसे भी टंगिया से मारकर गिराया और फिर मिट्टी तेल डालकर आग लगाकर भाग गया. कसडोल पुलिस ने तकनीकी पहलुओं और घटना स्थल को देख आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले आरोपी गुमराह कर रहा था फिर टूटकर घटना को स्वीकार करते हुए पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्याकांड में प्रयुक्त टंगिया को जब्त कर लिया है. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. इस पूरे घटना को हल करने में उप पुलिस अधीक्षक कौशल किशोर वासनिक, थाना प्रभारी रितेश मिश्रा सहित कसडोल थाना स्टाफ का योगदान रहा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक