प्रदीप गुप्ता,कवर्धा. जिले के रेंगाखार थाना अंतर्गत ग्राम करमंदा में मामूली विवाद पर आरोपी ने ग्रामीण की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई है. जिसका सहसपुर लोहारा के सामुदायिक अस्पताल चल रहा है. वहीं घटना के बाद आरोपी खेम सिंह धुर्वे मौके से फरार हो गया है. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाने में दी.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम करमंदा निवासी मृतक दयाराम यादव का अपने पड़ोसी खेमसिंह के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था. आए दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था. आज सुबह दयाराम की गाय खेमसिंह के बाड़ी में घुसकर फसल बर्बाद कर रहा था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ.  देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष का रूप ले लिया.

इसी बीच खेम सिंह ने घर में रखे लाठी से दयाराम पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया. बीच बचाव कर रही दयाराम की पत्नी फगिया बाई पर भी लाठी से मारपीट की. जिसका सहसपुर लोहारा के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की सूचना ग्रामीणों ने रेंगाखार थाने में दी. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुटी है. वहीं घटना के बाद से आरोपी खेमसिह फरार है. पुलिस आरोपी की पतासजी में जुटी है.