नई दिल्ली- भूपेश बघेल सरकार के कामकाज से छत्तीसगढ़ के मतदाता काफी खुश हैं. 43.3 प्रतिशत मतदाताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विकास कार्य पर संतुष्टि जताई है. यह बात सी वोटर-आईएएनएस द्वारा किए गए सर्वे में खुलकर सामने आई है. वहीं पूरे देश में छत्तीसगढ़ पांचवें नंबर पर जगह बनाई है.

इस ओपिनियन पोल में तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव टॉप पर हैं. हिमाचल प्रदेश, ओडिशा और दिल्ली के मतदाता अपने-अपने राज्य में अपने सरकारों के काम से खुश हैं. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, ओडिशा के नवीन पटनायक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी इस सूची में शामिल हैं.

कम रेटिंग पाने वाले राज्यों में पुड्डुचेरी, तमिलनाडु, यूपी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों के नाम हैं. यूपी से सीएम योगी आदित्यनाथ के कामकाज को लेकर भी लोग खुश नहीं हैं. 52,712 लोगों पर किए गए सर्वे में सिर्फ 22 ने ही उनके काम को अच्छा बताया.

इसी तरह तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी के कामकाज से भी मतदाता खुश नहीं हैं. काम और तारीफ के आधार पर मतदाताओं की पसंद बने टॉप टेन मुख्यमंत्री में हिमाचल, छत्तीसगढ़, असम, पश्चिम बंगाल, बिहार और कर्नाटक के सीएम शामिल हैं.