हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बार फिर शादी समारोह में चोरों ने सेंधमारी की है. सोनी परिवार के शादी समारोह से चोर ज्वेलरी और कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए. बैग में 450 ग्राम सोना, 1 लाख पचास हजार रुपए कैश और एक मोबाइल था. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना हीरानगर थाना क्षेत्र के मदन गार्डन की है. यहां सोनी परिवार की बेटी की शादी हो रही थी. वारदात को बच्चा गैंग ने अंजाम दिया है. सीसीटीवी फुटेज में एक नाबालिग आरोपी बड़ी ही चालाकी के साथ जेवरों से भरा बैग को पार कर दिया. पीड़ित ने बताया कि बैग में 450 ग्राम सोना और एक लाख पचास हजार रुपए कैश रखा हुआ था. वहीं फरियादी की शिकायत पर हीरा नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मप्र के इंदौर में खुलेगा संगीत अकैडमी, लता मंगेशकर की प्रतिमा भी स्थापित होगी, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

5 साल बाद पीड़ित को पुलिस से मिला न्याय 

इधर, इंदौर में बैंक कर्मी के साथ शेयर मार्केट में निवेश के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने 5 साल बाद एफआईआर दर्ज की है और आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़ित हरिशंकर धवन ने डीसीपी संपत उपाध्याय से गुहार लगाई थी.

दरअसल, 5 साल पहले पीड़ित के साथ शेयर मार्केट में निवेश के नाम पर एडवाजारी कंपनी के संचालक तबरेज खान ने 15 लाख की धोखाधड़ी की थी. पीड़ित ने डीसीपी संपत उपाध्याय से गुहार लगाई. उसने कहा कि मैं अस्पताल में भर्ती हुं. मेरी वायपास सर्जरी होनी है.  मेरे साथ धोखाधड़ी हुई हैं कुछ हो गया तो जीवन भर की पूंजी चली जाएंगी. पीड़ित बैंक कर्मी हरिशंकर की शिकायत पर डीसीपी ने विजयनगर टी आई तहजीब काजी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए. जिसके बाद पुलिस ने एडवाजारी कंपनी के संचालक तबरेज खान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वीडियो काल कर पीड़ित बैंक कर्मी को आरोपी की गिरफ्तारी दिखाई.

 

MP में नर्स की अर्धनग्न मिली लाश: रेप के बाद हत्या की आशंका, इधर पति ने की पत्नी की हत्या, शादी समारोह से लौट रहे 2 लोगों की सड़क हादसे में मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus