रायपुर। प्रदेश में दूसरे और तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार अभियान जोरों पर है. पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और स्टार प्रचारक मोतीलाल वोरा ने रमन सिंह पर तीखा हमला बोला है. मोतीलाल वोरा ने डीकेएस घोटाला के फरार आरोपी और रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता को लेकर पूर्व सीएम से सवाल किया है. उन्होंने कहा कि अपने दामाद को कहां भगा दिया रमन सिंह चौकीदार ने?

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने उसेंडी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विक्रम उसेंडी क्यों नही चुनाव लड़ रहा है. विक्रम उसेंडी विधानसभा भी हारे, इसी डर से लोकसभा चुनाव नही लड़ रहे होंगे

वोरा ने प्रदेश की सभी 11 सीटें जीतने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में माहौल है. पीएम मोदी ने जो घोषणापत्र जारी किया है उसे कोई नहीं मान रहा, कांग्रेस के घोषणापत्र को सब हाथों-हाथ ले रहें.

बीजेपी की ओर से विधायक भीमा मंडावी की हत्या की सीबीआई जांच की मांग पर वोरा ने कहा कि न्यायिक जांच में ये पता चल जाएगा कि किस साजिश में ये हत्या हुई. सीएम भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिबद्धता जताई है. बीजेपी के लोग अनाप-शनाप बातें करते हैं.