रायपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के प्रति गैर जिम्मेदाराना आरोप लगाने पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा है कि बेल वाले बाबा थानेदारी का खेल दिखा रहे हैं.

भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि मोतीलाल वोरा नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की राजमाता सोनिया गांधी और उनके राजकुमार राहुल गांधी के साथ ही जमानत पर हैं. जमानत पर छूटे आरोपी थानेदार जैसी भूमिका निभाने लगे, ऐसा कांग्रेस में ही संभव है. जमानत पर छूटे राहुल गांधी ईमानदारी की मूर्ति बन कर देश के सक्षम प्रधानमंत्री पर तोहमत लगाते हुए नहीं शरमाते.

अश्लील सीडी कांड में जमानत शुदा आरोपी भूपेश बघेल 24 घंटे अपनी मानसिकता का परिचय देते नहीं अघाते. अब तो मोतीलाल वोरा जी भी उसी सांचे में ढल गए हैं. सुंदरानी ने कहा कि भाजपा वोरा जी से जानना चाहती है कि आखिर किस दबाव में आकर उन्होंने भूपेश संस्कृति को अंगीकार किया है अन्यथा वोरा जी तो हमेशा शालीनता के साथ राजनीति करते आए हैं.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा की कांग्रेस के राहुल,सोनिया, वोरा और भूपेश जैसे नेताओं को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि वे ईमानदारी की जमीन पर खड़े हैं अथवा लूट खसोट, भ्रष्टाचार की विरासत वाले दलदल का हिस्सा हैं.

आपको बता दें मोतीलाल वोरा ने प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह पर दामाद पुनीत गुप्ता की फरारी को लेकर उन पर तीखा हमला बोला था. वोरा ने कहा था दामाद को कहां भगा दिया चौकीदार रमन सिंह ने. वोरा के इसी बयान पर भाजपा की प्रतिक्रिया आई है.