रायपुर। प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने पर मंत्री सिंहदेव के ‘बेटी की शादी’ वाले बयान पर भाजपा सांसद सुनील सोनी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बेटी की शादी हो रही या बेटे की, ये तो दोनों को तय करना है. यहां घराती कौन है और बराती कौन? यह भूपेश बघेल और टीएस बाबा बताएंगे, कांग्रेस आलाकमान इनके साथ खेल रही हैं. आने वाले समय में और भी बातें सामने आएंगी.

सांसद सुनील सोनी ने यह बात रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर तेलीबांधा में आयोजित किए जा रहे भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा में कही. इसके पहले पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई.

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि पंडित दीनदयाल ने अंतिम व्यक्ति में बैठे हुए व्यक्ति को भी न्याय मिलने की बात कही थी. प्रधानमंत्री मोदी 2014 से पूरे देश के गरीब व्यक्तियों के जीवन में परिवर्तन लाने का प्रयास किया है. इसी के जरिए एक नया भारत बनेगा, इसी संकल्प के साथ हम पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मना रहे हैं.

बता दें कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को भाजपा सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मना रही है. इस दौरान उनके जीवन पर परिचर्चा के साथ जिला और मंडल स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कड़ी में रायपुर में भाजपा की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.