शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में युवा कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा की कार्रवाई पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, ”कांग्रेस ने सदन में जनहित के मुद्दे उठाना चाहे तो सदन समय समय से पहले स्थगित कर दिया गया, जब कांग्रेस जनहित के मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरी तो शिवराज सरकार दमन पर उतर आयी.”

इसे भी पढ़ें : युवक को डंपर से कुचलने का मुख्य आरोपी सहित 3 गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस

कमलनाथ ने आगे कहा, ”आज शांतिपूर्ण ढंग से किये जा रहे युवक कांग्रेस के प्रदर्शन पर शिवराज सरकार द्वारा बर्बर तरीके से दमनकारी रवैया अपनाया गया ,युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर बर्बर तरीके से लाठी चार्ज किया गया ,वाटर कैनन का उपयोग किया गया ,उसकी में कड़ी निंदा करता हूँ.”

कमलनाथ ने कहा, ”भाजपा याद रखे कि कांग्रेस की आवाज को कभी दबाया नहीं जा सकता है ,कांग्रेस कभी भी डरने-दबने वाली नहीं है। जनहित के मुद्दों पर हमारा सदन से लेकर सड़क तक संघर्ष जारी रहेगा।”

इसे भी पढ़ें : युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कई नेताओं समेत हजारों कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज, CM House का घेराव करने जा रहे थे कांग्रेसी

आपको बता दें कि राजधानी भोपाल में मंहगाई के मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पुलिस मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, विधायक जयवर्धन सिंह, कुणाल चौधरी समेत विक्रांत भूरिया खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. मामले में हबीबगंज पुलिस ने करीब 2 से 3 हजार कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें : BREAKING : MP पुलिस को बड़ी सफलता, 8 लाख का इनामी नक्सली संदीप कुंजाम गिरफ्तार