शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के बंजारी गांव में अंधविश्वास के चलते एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यहां शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को सोते समय एक जहरीले सांप ने कान में डस लिया। युवक के चिल्लाने पर परिजन भी उठे और उसे अस्पताल ले जाने की जगह झाड़-फूंक कराते रहे। जब युवक की हालत में सुधार नहीं हुआ तो उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इंदौर में चलती बस में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप, कूदकर बचाई जान

सोते समय जहरीले सांप ने काटा 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बंजारी का रहने वाला था। रात को घर में सोते समय उसे जहरीले सांप ने कान में काट लिया था। लेकिन परिजनों ने उसे अस्पताल ले जाने की जगह अन्धविश्वास के चक्कर में पड़कर झाड़- फूंक से युवक का उपचार कराना बेहतर समझा। जिसके कारण युवक की जान चली गई।   

आवारा कुत्तों का आतंक: सामान लेने दुकान जा रही किशोरी पर किया हमला, घटना CCTV में कैद  

बताया जा रहा है कि परिजन सांप के काटने के बाद रात से ही युवक का सुबह तक तांत्रिक बैगा से झांड़-फूंक कराते रहे। सुबह 7 बजे युवक की हालत बिगड़ने पर उसकी सांसें चलना बंद हो गई। इसके बाद गांव वालों को कहने पर युवक का चांठा गांव ले जाया गया। जहां रविवार दोपहर 11 बजे तक युवक की मौत के बाद भी झाड़-फूंक होती रही। जब कोई परिणाम नहीं मिला, तो दोपहर 12 बजे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m