रायपुर। विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रत्याशियों की बैठक भाजपा कार्यालय में रखी गई है. बैठक बीजेपी के आला नेता लेंगे. जिसमें प्रत्याशियों को चुनाव के मद्देनजर कई अहम निर्देश दिये जाएंगे. बैठक को लेकर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि आज पूरे छत्तीसगढ़ के घोषित प्रत्याशियों के साथ बैठक होगी. चुनाव संचालन की प्रक्रिया को लेकर बातचीत होगी. राष्ट्रीय और स्थानीय नेताओं के दौरे की कार्ययोजना कैसे होगी.

डॉ रमन सिंह ने कहा कि 27 अक्टूबर से लगातार चुनाव तक मैं खुद प्रचार पर निकल रहा हूं. 27, 28, 29 तारीख तक लगातार बस्तर में हर दिन मेरे चार कार्यक्रम होंगे. चुनाव थमने तक मेरा हेलीकॉप्टर चलता रहेगा. मेरा लक्ष्य है अधिकांश विधानसभाओं में मैं खुद जाऊं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, झारखंड के सीएम रघुवर दास, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस, के साथ कई केंद्रीय नेताओं की उपस्थिति रहेगी. किसका डिमांड कहा है. किसकी लोकप्रियता कहाँ ज्यादा है. ओडिशा के नेता कहाँ जाएंगे. यूपी-बिहार के स्टार प्रचारक कहाँ जाएंगे इन सभी पहलुओं पर भी चर्चा की जाएगी.

डॉ रमन ने प्रदेश में तीसरी शक्ति के अस्तित्व को स्वीकारते हुए कहा कि तीसरी शक्ति का स्वागत है. निश्चित रूप से चुनाव को ये शक्ति प्रभावित करेगी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रदेश में चुनाव प्रचार के कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे की तारीख जल्द आ जाएगी. इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष की तारीख मिल जाएगी.