बिलासपुर। मिशन 65 प्लस के तहत बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को टिप्स देने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ में हैं. अंबिकापुर के बाद वे बिलासपुर में हैं. चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं के रगों में जोश भरने के लिए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जोशीला भाषण दिया. उन्होंने कहा कि आज हमारे सेनापति यहां आए हैं जिनके नेतृत्व में हिन्दुस्तान के 19 राज्य में भाजपा की सरकार बनी है. अमित शाह ऐसे सेनापति हैं जिनके नेतृत्व में देश में सबसे ज्यादा विधायक सबसे ज्यादा सांसद है. वो सेनापति आए है. उन्होंने कहा कि अमित शाह आप सबके लिए एक संदेश लेकर आए हैं. 2003,2008,2013 में चुनाव जीते हैं. इस बार संकल्प दिलाने आए हैं 65 से ज्यादा सीटें जिताने के संकल्प के साथ आए हैं.

डॉ रमन सिंह ने कहा कि ये कार्यकर्ताओं का बूथ स्तर का सम्मेलन है, ये वही कार्यकर्ता हैं जो विधानसभा, लोकसभा और सभी चुनाव में पार्टी का झंडा झुकने नहीं दिया. हमारे कार्यकर्ता एक साथ चलने लगते हैं तो दुनिया की कोई ताकत इन्हें रोक नहीं सकती. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी हमारी सरकार है केन्द्र में भी हमारी सरकार है. 65 सीट हम जीतने वाले हैं.

डॉ रमन सिंह ने कहा कि अमित शाह पूछते हैं कि प्रदेश में चौथी बार सरकार बनने के चार कारण क्या हैं. उन्होंने कहा कि हम उनको पहला कारण बताए कि  केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार, जिन्होंने देश में विकास किया. दूसरा कारण भाजपा का तीसरा कार्यकाल और जनता के लिए किया गया विकास कार्य, तीसरा कारण भाजपा के कार्यकर्ता हैं और चौथा कारण कांग्रेस जिसके अध्यक्ष के ऊपर सीडी दिखाने का आरोप लगा है, दो-दो बार पहली मंत्री की झूठी फर्जी सीडी दिखाई, दूसरी बार सीडी मे सीटों को खरीदने बेचने का काम किया. कांग्रेस का यह प्रदेश अध्यक्ष देश में सीडी वाले अध्यक्ष के रुप में जाना जाता है.

कांग्रेस 50 साल तक गरीबी हटाओ का नारा लगाती रही लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया, कोई योजना नहीं बनाई. मोदी ने उनके लिए योजना बनाई.