रायपुर. श्री कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर कैंप आरोग्यम-2019 आयोजित करने जा रहा है. ये नि:शुल्क हेल्थ कैंप 5 से 7 अप्रैल तक स्टेशन रोड़ स्थित समाज भवन में आयोजित होगा.

समाज के घटक प्रमुख अनिल भाई चावड़ा ने बताया कि इस कैंप में विभिन्न सुपरस्पेशियालिस्ट डॉक्टर अपनी सेवाएं देंगा. चावड़ा ने बताया कि कैंप में श्री नारायणा अस्पताल के मेडिसिन विभाग के डॉ सतीश ज्योति, डॉ अमितेश अग्रवाल, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ संजना खेमका अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे. इस दौरान ब्लड डोनेशन कैंप भी आयोजित किया जा रहा है, जिसमें समाज के युवाओं से बड़ी संख्या में रक्तदान करने की अपील उन्होंने की है.

समाज के घटक उप प्रमुख कमलेश चावड़ा ने बताया कि इस कैंप में नेत्र रोग विशेषज्ञ, होम्योपैथी, हड्डी रोग विशेषज्ञ और त्वचा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर भी अपनी सेवाएं देंगे. कैंप के पहले दिन 5 अप्रैल को दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक अयोजित होगा. 6 अप्रैल को दोपहर 11 बजे से 1 बजे तक और 7 अप्रैल को 11 बजे से 1 बजे तक आयोजित होगा. वहीं 7 अप्रैल रविवार को ही रक्तदान शिविर भी आयोजित है. नि:शुल्क हेल्थ कैंप को सफल बनाने की जिम्मेदारी घटक प्रमुख ने विशेष रूप से उदय वरू, तेजस राठोड़, दिपेन राठोड़, धीरेंद्र चौहान और संजय टांक को दी है. वहीं समाज के युवाओं को अधिक से अधिक रक्तदान करने के लिए प्रेरित करने की जिम्मेदारी युवा मंडल प्रमुख राजेश परमार और विवेक राठोड़ को दी गई है.