रायपुर. लोकसभा के लिए छत्तीसगढ़ में चल रहे मतदान के बीच राजनांदगांव से बीजेपी के उम्मीदवार संतोष पांडेय ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाति-पाती, धर्म, संप्रदाय इन सबसे ऊपर हैं. मोदी ने सारे मुद्दों को दरकिनार कर दिया है. मोदी राष्ट्र के लिए जीते हैं और राष्ट्र के लिए करते हैं. इसलिए मैं पूरे आत्मविश्वास से लबरेज होकर कहता हूँ कि राजनांदगांव लोकसभा सीट से बीजेपी जीत दर्ज करेगी. संतोष पांडेय ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पांच साल का कार्यकाल 55 सालों में हुए काम पर ज्यादा भारी है.

मतदान के दौरान बूथों का जायजा ले रहे संतोष पांडेय ने कहा कि राजनांदगांव लोकसभा में ढाई हजार से ज्यादा गांव है. 8 विधानसभा है. युवाओं से लेकर हर वर्ग हर उम्र के लोगों में भारी उत्साह है. ये उत्साह नरेंद्र मोदी के पक्ष में नजर आ रहा है. हमारी उम्मीद है ये उत्साह वोट में तब्दील होगा. औंधी से लेकर कवर्धा तक सबका मन एक ही दिशा में है.

संतोष पांडेय ने कहा कि वास्तव में सारी चुनौतियां समाप्त हो गई है. सारे मुद्दे समाप्त हो गए है. मौजूदा सरकार के लक्षण चार महीने में ही दिखना शुरू हो गए हैं. जंगलों में रहने वाले लोगों का नमक, चना बन्द हो गया. जो झूठ और फरेब ऐसी राजनीति की आयु ज्यादा दिन नहीं होती. एक ही नारा है बस मोदी. राष्ट्र को जो ऊंचाई दे सके ऐसे चेहरों को जनता चुन रही है.