रायपुर. रिटायर्ड उप महाप्रबंधक मदनगोपाल श्रीवास्तव ने सरकारी काम में बांधा पहुंचाने, गाली गलौज करने और भविष्य में देख लेने की धमकी देने मामले में उनके खिलाफ संजय सिंह ने थाने में शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

छग पर्यटन मंडल रायपुर के महाप्रबंधक संजय सिंह द्वारा तेलीबांधा थाने में शिकायत करते हुए लिखा है कि मदन गोपाल श्रीवास्तव ने संजय के साथ बल्कि स्टाफ और साथ में बैठे अनूप तिवारी के साथ भी दुर्व्यवहार किया है. दरअसल मदन गोपाल श्रीवास्तव ने उनसे पर्यटन मंडल कार्यालय की तरफ से जारी पत्र के संदर्भ में जानकारी मांगी गई, जिस पर उन्हें प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल से मिलने कहा गया. लेकिन प्रबंध संचालक से मिलने के बजाय वो कक्ष में गाली गलौज करते हुए भविष्य में देख लेने की धमकी दी गई. संजय सिंह ने मदन गोपाल के पास लाइसेंस हथियार होने की जानकारी देते हुए अपने जान का खतरा भी बताया है.

रिपोर्ट में लिखा है कि मदन गोपाल श्रीवास्तव के द्वारा पर्यटन मंडल में नौकरी में रहने के दौरान भी एवं रिटायर्ड होने के पश्चात् भी पर्यटन मंडल कार्यालय में आकर कर्मचारियों से दुर्व्यवहार किया जाता रहा है. कार्यालय में आकर कर्मचारियों को धमकाना, अनावश्यक दबाव बनाया, कार्यालय का माहौल खराब करता रहता है. संजय सिंह ने तेलीबांधा थाने में लिखित शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.