रायपुर। कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. रायपुर पहुंचे सिद्धू ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मोदी सरकार की तुलना जोंक से की, सिद्धू ने कहा कि मोदी सरकार जोंक बन गयी है जिसने जनता को चूस लिया. सिद्धू एक बार फिर छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे हैं जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया. उसके बाद सिद्धू रायपुर पहुंचे जहां उन्होंने राजीव भवन में प्रेसवार्ता ली.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर भी सिद्धू ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए रिलायंस को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एवरेज क्रूड ऑयल की प्राइस 150 डॉलर थी जब मनमोहन सिंह की सरकार थी. मोदी ने आते ही पहला काम डीजल को मार्केट के हवाले कर दिया. अंतरराष्ट्रीय स्तर में कच्चे तेल की कीमत वही है. 16 बार सरकार ने पेट्रोल पर टैक्स बढ़ाया. इसका फायदा रिलायंस को हुआ, रिलायंस के मुनाफा एक ही साल में डबल हो गए. पेट्रोल 263 % टैक्स बढ़ा. डीजल में कीमत 400 % बढ़ी. इसका असर कामकाजी लोग और किसान पर पड़ा. साल 2014-15 में 94344 करोड़ टैक्स सरकार ने लिया. मोदी सरकार जोंक बन गयी. जिसने जनता को चूस लिया.

अपने अंदाज में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि गाना सुना करता था.. पर्दे में रहने दो.. वही हाल हो गया है. सरकार की नीतियां पूंजीपतियों के पक्ष में है. मोदी की ओर से कोई जवाब नहीं आया जो सवाल मैंने उठाये थे. मोदी सरकार में हर चीज बदनीयत से होती है. जहां मुनाफा देना है वहां प्राइवेट कंपनी, जहां मारना है वहां आम आदमी
पेट्रोल के ऊपर 1.42 लाख आम आदमी के ऊपर टैक्स लगा. मोदी ने 5 लाख 22 हज़ार करोड़ आम आदमी पर टैक्स लगाया. मनमोहन सिंह जब थे तो रिलायंस और एस्सार के पेट्रोल पंप बंद थे.

सिद्धू ने सवाल किया कि सभी चोरो का नाता इन्हीं से क्यों है? उन्होंने जीडीपी पर भी सवाल उठाए और 8.2 की दर को झूठा बताया, कहा कि एक तरफ देश में तेजी से बेरोजगारी बढ़ी है ऐसे में जीडीपी का आंकड़ा सरकार गलत बता रही है. 8.2 जीडीपी कां आंकड़ा झूठा है.