रायपुर। लल्लूराम डॉट कॉम की खबर पर मुहर लग गई है. राजधानी रायपुर से बसपा प्रत्याशी खिलेश्वर साहू कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में बैठ गए हैं. राजीव भवन में एक प्रेस वार्ता के दौरान खिलेश्वर साहू ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे के समर्थन में बैठने का ऐलान किया. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक सत्यनारायण शर्मा, विधायक विकास उपाध्याय, महामंत्री गिरीश देवांगन, प्रत्याशी प्रमोद दुबे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता मौजूद थे.

खिलेश्वर साहू ने कांग्रेस प्रवेश की इच्छा जताते हुए बसपा पर कई गंभीर आरोप लगाया है. खिलेश्वर ने नाराजगी जताते हुए कहा, “जब टिकट दिया गया था तब मुझे पूरी मदद दिए जाने का आश्वासन दिया गया था, तब मुझे पूरी मदद दिए जाने का आश्वासन दिया गया लेकिन किसी तरह की मदद नहीं मिली. पार्टी फण्ड जो आया उसे पूरा जांजगीर भेज दिया गया. प्रचार के लिए जो गाड़ियां ली गई उसे भी जांजगीर भेज दिया गया. इससे बेहतर होता कि प्रत्याशी खड़ा ही नहीं करते.”

खिलेश्वर ने कहा, “मैं रास्ते से भटक गया था. इसलिए अब कांग्रेस प्रवेश कर सही रास्ते में आ रहा हूँ. मोदी यहां आकर कहते हैं कि ये गुजरात होता तो यहां के साहू मोदी कहलाते क्या हम गुजरात मे जाकर कहते है ऐसा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हर बड़े फैसले तत्काल लिए है. मैं उनसे बेहद प्रभावित हूँ. इसलिए कांग्रेस प्रवेश कर रहा हूँ.”

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने कहा कि खिलेश्वर साहू का प्रेम व्यवहार मेरे साथ बना रहा है. मेरे पक्ष में उन्होंने अपना समर्थन देने का एलान किया है. मैं उनका आभार व्यक्त करता हूँ. इधर प्रदेश महामंत्री गिरीश देवांगन ने कहा, “कांग्रेस सरकार जिस तरह से गरीबों के कल्याण के लिए, किसान के लिए, मजदूर के लिए, युवाओं के लिए, महिलाओं के लिए काम कर रही है उससे अब हर कोई कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित हो रहा है. नरेंद्र मोदी और अमित शाह अपनी सभाओं में आम मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाकर राष्ट्रवाद और सेना के नाम पर मतदाताओं को बरगलाने का काम कर रहे हैं.”

उधर सत्यनारायण शर्मा ने कहा ये खुशी की बात है कि बसपा प्रत्याशी रहे खिलेश्वर साहू भी बीजेपी को रोकना चाहते हैं. मोदी सरकार को हटाना चाहते है. उस सरकार को जिसने धर्म जाति भाषा के आधार पर विवाद खड़ा किया है.