स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल में बुधवार को एक ही मुकाबला खेला गया, मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया, जहां हाईस्कोरिंग मैच में मुंबई इंडियंस ने मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 3 विकेट से हरा दिया।

 3 विकेट से जीता मुंबई

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मुंबई इंडियंस के सामने 198 रन टारगेट का सेट किया था, जहां मुंबई इंडियंस की टीम ने कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी की बदौलत 7 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया।

मुंबई इंडियंस की ओर से रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से नहीं खेल रहे थे, मैच में कप्तानी कीरोन पोलार्ड कर रहे थे, कीरोन पोलार्ड ने कप्तानी पारी भी खेली और महज 31 गेंद में ही 83 रन की पारी खेल दी, अपनी इस पारी में पोलार्ड ने 10 सिक्सर और महज 3 चौके ही लगाए। और कप्तान पोलार्ड की यही आतिशी पारी किंग्स इलेवन पंजाब पर भारी पड़ी, और आखिर में किंग्स इलेवन पंजाब को हार का सामना करना पड़ा।

वहीं दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों ने निराश जरूर किया, एक बड़े टारगेट को भी नहीं बचा सके, जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा।

किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों में 3 विकेट मोम्मद शमी ने हासिल किया, अच्छी गेंदबाजी की, 4 ओवर में 21 रन ही खर्च किए, लेकिन  इसके अलावा सभी गेंदबाजों ने निराश किया, आर अश्विन, सैम कुर्रान, और अंकित राजपूत तीनों ही गेंदबाजों ने 1-1 विकेट हासिल किए।

किंग्स इलेवन पंजाब की गेंदबाजी

इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की थी खासकर लोकेश राहुल शतकीय पारी खेलकर टीम को बड़ा टारगेट सेट करने में मदद की थी, लेकिन उनका ये शतक पोलार्ड की आतिशी पारी के आगे बेकार चला गया, किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से लोकेश राहुल ने 64 गेंद में नाबाद 100 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौका और 6 सिक्सर लगाए, इसके अलावा  क्रिस गेल ने 36 गेंद में 63 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में गेल ने चौके तो 3 ही लगाए, लेकिन सिक्सर 7 उड़ाए, और इस तरह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 197 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों में 2 विकेट हार्दिक पंड्या ने हासिल किए, बेहेरेनडॉर्फ और बुमराह ने भी 1-1 विकेट हासिल किया।

प्वाइंट टेबल में पोजिशन

इस मैच में जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस की टीम ने प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है, 6 मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने 4 जीत दर्ज की है तो वहीं 2 मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टीम चौथे नंबर पर पहुंच गई है, 7 मैच में इस टीम ने 4 मैच में जीत दर्ज की है जबकि 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है।