रायपुर। वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी रायपुर पहुँच गए हैं. आज रायपुर प्रसून शाम 5 बजे प्रतिरोध के स्वर पर बातचीत करेंगे. राजधानवासियों के बीच प्रसून देश की मौजूदा परिस्थतियों पर संवाद करेंगे. मीडिया की दशा और दिशा पर चर्चा करेंगे. गांधी ग्लोबल फैमिली के बुलावे पर राजधानी पहुँचे प्रसून को सुनने के लिए रायपुर ही नहीं बल्कि पूरा छत्तीसगढ़ बेताब है. पुण्य प्रसून वाजपेयी के साथ वरिष्ठ साहित्यकार अशोक वाजपेयी भी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर पहुँचे हैं.

पुण्य प्रसून वाजपेयी पत्रकारिता जगत में एक ऐसी हस्ती हैं जिनसे सरकारें तक घबराती है. अपनी ग्राउंड रिपोर्टिंग के जरिये उन्होंने कई बड़े मामलों का खुलासा किया है. यही वजह है कि अपनी बेबाक टिप्पणी और विश्लेषणों को लेकर अक्सर बहुतों के निशाने पर भी रहे हैं. अपनी बुलंद आवाज और लंबे बाल, घनी दाढ़ी के साथ जब स्क्रीन पर आते हैं सभी की दिलो-दिमाग छा जाते हैं. पुण्य प्रसून एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें न सिर्फ उनके चाहने वाले सुनते हैं बल्कि वे लोग भी जो आलोचना में करते रहते हैं.

आज पूरा छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज स्थित पं. दीनदयाल सभागार से पुण्य प्रसून वाजेपी सुनेगा. प्रसून में प्रदेशवासियों से खुलकर बातचीत करने के लिए बेताब हैं.