स्पोर्ट्स डेस्क- वर्ल़्ड कप के लिए अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है और उससे पहले ही टीम इंडिया की नई जर्सी लॉच कर दी गई है, टीम इंडिया की नई जर्सी हैदराबाद में लॉन्च की गई, जहां पूर्व कप्तान एम एस धोनी, मौजूदा कप्तान विराट कोहली, टेस्ट उपकप्तान अजिंक्या रहाणे और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मौजूद रहे.

नई जर्सी के बारे में मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस जर्सी के साथ एक महत्व और सम्मान जुड़ा हुआ है, सभी को इसका अहसास होना चाहिए, आपके अंदर जीत का जज्बा होना चाहिए, तभी आप इस जर्सी को हासिल कर सकते हैं.

इतना ही नहीं जब एम एस धोनी से इस नई जर्सी को लेकर पूंछा गया तो उन्होंने कहा उम्मीद है कि ये नई जर्सी कई विश्वकप का हिस्सा बनेगी, धोनी ने आगे कहा कि ये नई जर्सी उस विरासत को याद दिलाता है जो हमें मिली है. धोनी ने आगे कहा कि पुरानी यादों को ताजा करना अच्छा लगता है वर्ल्ड कप 1983 के दौरान हम काफी युवा थे, बाद में हमने वीडियो देखे कि किस तरह से हर कोई जश्न मना रहा था, हमने साल 2007 वर्ल्ड टी-20 का खिताब जीता, फिर 2011 में जीते ये अच्छा है कि हमने उस विरासत को आगे बढ़ाया और उसे भावी पीढ़ी को सौंपा है.