नई दिल्ली। बिहार के स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य इन दिनों बेहद खराब है. ये हम नहीं बल्कि नवादा जिले से जो तस्वीरें निकल कर बाहर आ रही हैं वे ही इसका सच बयां कर रही हैं. यहां स्थित सदर अस्पताल के वार्ड में मरीजों के बिस्तर में कुत्ते आराम फरमा रहे हैं. मरीजों के बिस्तर में कुत्तों के आराम करने की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बिहार की सियासत एक बार फिर गरमा गई है.

सुशासन बाबू के नाम से मशहूर नीतीश कुमार एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी ने ट्विटर पर अस्पताल की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “बिहार के नवादा सदर अस्पताल की दुर्लभ तस्वीर जहाँ मरीजों को बेड नहीं मिलते लेकिन कुत्ते बेड पर कब्जा कर आराम फ़रमाते है. यहाँ के सांसद सह केंद्रीय मंत्री हिंदुस्तानियों को पाकिस्तान भेजने में मस्त और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री दूसरे देश-प्रदेश घुमने और मौज मस्ती में व्यस्त है”


वहीं तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग ने घटना की जांच के आदेश दे दिया है. अस्पताल के सिविल सर्जन उमेश चंद्र ने कहा कि इस घटना के कौन जिम्मेदार है. इसकी जांच के आदेश दे दिये हैं. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.