रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस को मतगणना में गड़बड़ी की आशंका इतनी सता रही है कि वे बार-बार निर्वाचन आयोग के दफ्तर शिकायत लेकर पहुँच रहे हैं. रायपुर से दिल्ली और दिल्ली से रायपुर तक लगातार कांग्रेसी दौड़ाभागी कर रहे हैं. आज एक बार फिर आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष और सीतापुर विधानसभा प्रत्याशी अमरजीत भगत लाव लश्कर के साथ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय पहुँचे. अमरजीत भगत ने आरोप लगाया है कि उन्हें मतदान के बाद बूथवार आंकड़ें नहीं दिए जा रहे हैं. उन्हें डर है कि मतदान के आंकड़ें में हेर-फेर न कर दे. लिहाजा उन्होंने मांग की है आयोग उन्हें बूथवार आंकड़ों की जानकारी दें.

कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत ने lalluram.com से खास-बातचीत में कहा कि बीते चुनाव तक मतदान के बाद ही प्रत्याशियों को बूथवार आंकड़ों की जानकारी मिल जाती थी लेकिन इस बार आयोग बार-बार मांगने पर जानकारी नहीं दे रही है. सत्ता के बल पर कहीं मतगणना में बूथवार गड़बड़ी ने हो जाए. इसलिए हम पूरी डिटेल रखना चाहते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार स्पष्ट बहुमत के साथ बन रही है लिहाजा उसे प्रभावित करने का हर स्तर पर प्रयास सत्ताधारी दल की ओर से किया जा रहा है. लेकिन जनता ने कांग्रेस का साथ दिया है.

वहीं आदिवासी नेतृत्व के सवाल पर अमरजीत भगत ने कहा कि यह फैसला हाईकमान के हाथ में है. हम सबने बहुत मेहनत की है. इस बार कांग्रेस की सरकार जरूर बनेगी. कांग्रेस की सरकार बनाना पहली प्राथमिकता है. जनता का विश्वास इस बार कांग्रेस के साथ हैं.

आयोग दफ्तर में देखिए भगत का वीडियो-

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=7uBNeet219s[/embedyt]