स्पोर्ट्स डेस्क- टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा जिनकी कप्तानी में अभी हाल ही में भारतीय टीम ने एशिया कप में कमाल किया, और टीम इंडिया एशिया कप में चैंपियन बनी. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तो उन्हें टीम इंडिया में नहीं चुना गया, लेकिन वनडे और टी-20 क्रिकेट के लिए टीम के परमानेंट खिलाड़ी हैं. लेकिन उससे पहले रोहित शर्मा अब इस टीम से खेलने की तैयारी में हैं, जिससे वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले रोहित शर्मा अपने लय को हासिल कर सकें.

विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे रोहित

 टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में कुछ मैच खेलेंगे, वो मुंबई टीम के लिए कुछ मैच में खेल सकते हैं. विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई टीम की कप्तानी श्रेयस अय्यर कर रहे हैं, और पहले ही उनकी टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्य सेलेक्टर अजीत अगरकर ने खुद कहा है कि रोहित शर्मा का सेलेक्शन कुछ मैच के लिए मुंबई टीम में विजय हजारे ट्रॉफी के लिए हो सकता है, लेकिन कप्तानी श्रेयस अय्यर ही करेंगे, क्योंकि श्रेयस इस टूर्नामेंट में लीग मैचेस से शानदार कप्तानी करते आ रहे हैं.