स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में बुधवार को एक ही मुकाबला खेला गया, मैच हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया। जहां चेन्नई सुपरकिंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 6 विकेट से हरा दिया।

चेन्नई ने दिया 133 का टारगेट

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी, चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से कप्तान एम एस धोनी नहीं खेल रहे थे, सुरेश रैना ने टीम की कप्तानी की, सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों में फाफ डुप्लेसिस ने सबसे ज्यादा 45 रन की पारी खेली, शेन वाटसन ने  31 रन बनाए,  सुरेश रैना 13 रन ही बना सके, अंबाती रायुडू 25 रन बनाकर नाबाद रहे,  केदार जाधव 1 रन ही बना सके।

सनराइजर्स की शानदार गेंदबाजी

हैदराबाद सनराइजर्स के गेंदबाजों में राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी की, 4 ओवर में 17 रन खर्च किए और 2 विकेट निकाले, खलील अहमद, शहबाज नदीम, और विजय शंकर तीनों ही गेंदबाजों ने 1-1 विकेट हासिल किया।

सनराइजर्स की बल्लेबाजी

133 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टारगेट को 16.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया, सनराइजर्स की ओर से डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की, वार्नर ने जहां 25 गेंद में 50 रन बनाए, तो वहीं दूसरी ओर जॉनी बेयरस्टो 44 गेंद में 61 रन बनाकर नाबाद रहे।

चेन्नई सुपरकिंग्स की गेंदबाजी

चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों में इमरान ताहिर ने सबसे ज्यादा 2 विकेट निकाले, दीपक चाहर और कर्ण शर्मा दोनों ही गेंदबाजों ने 1-1 विकेट लिया।

मैन ऑफ द मैच

मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए डेविड वार्नर मैन ऑफ द मैच बने।

प्वाइंट टेबल में पोजिशन

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 9 मैच में 7 जीत और 2 हार के साथ अभी भी नंबर-1 पर बनी हुई है, तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 मैच में 4 जीत और 4 हार के साथ पांचवें पोजिशन पर है।