रायपुर।  पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल की प्रेसवार्ता कर रमन सरकार के विकास पर निशाना साधा है. बघेल ने विकास यात्रा में अमित शाह के शामिल होने पर सवाल उठाए हैं. बघेल ने कहा कि सरकारी कार्यक्रम में किसी पार्टी विशेष के अध्यक्ष को क्यों बुलाना ? रमन सरकार सरकारी पैसे चुनाव प्रचार करने में लगी है. सरकार ऐसे व्यक्ति को अटल जी के नाम वाले विकास यात्रा का शुभारंभ कराने जा रही जिनके ऊपर कई तरह के आरोप लगे हैं. अमित शाह के बेटे जय शाह के खाते में नोटबंदी के दौरान जमा हुए पैसे का हिसाब आज तक भाजपा अध्यक्ष नहीं दे पाए हैं. राफेल घोटाले पर लगे आरोपों पर शाह जवाब देने की स्थिति में नहीं है. छत्तीसगढ़ के भीतर भी कई मंत्री, सांसद और विधायकों के साथ परिवार के लोगों पर आरोप हैं.  फिर किस विकास यात्रा के लिए रमन सरकार निकल रहे हैं. सरकार सिर्फ हवा-हवाई यात्रा पर निकलती है.

भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की चुनौती देते हुए कहा कि, मेरे साथ सड़क मार्ग से विकास यात्रा पर निकाले फिर देखेंगे की छत्तीसगढ़ में वाकई विकास हुआ या नहीं है. दरअसल विकास के दम पर रमन सरकार फर्जी मतदाताओं के बल बूते चुनाव जीतती है. फर्जी मतदाताओं का यह फार्मूला अमित शाह का है.

भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि विकास यात्रा का नाम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर तो है, लेकिन विकास यात्रा के आमंत्रण कार्ड में पूर्व प्रधानमंत्री की तस्वीर भी नहीं. जबकि कार्ड में पीएम मोदी की तस्वीर है और दीनदयाल उपाध्यायका मोनो है. यह पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न का अपमान है. सच्चाई ये है कि रमन सरकार अटल जी के नाम पर सिर्फ राजनीति कर रही है सही मायने में अटल जी के सपने के मुताबिक छत्तीसगढ़ का विकास हुआ ही नहीं. अगर अटल जी आज होते और छत्तीसगढ़ आते तो बीते 15 साल में हुए भ्रष्टाचार पर रमन सरकार से सवाल करते.