नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां भू-माफियाओं से खौफ में हैं. खौफ करोड़ों की जमीन पर भू-माफिया के कब्जे का है. दोनों मां-बेटी ने शनिवार को इसकी शिकायत देहरादून पुलिस से की है. देहरादून में उनके मामा की जमीन है जो कि करोड़ों रुपयों की है. बताया जा रहा है कि अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिमबेट का शनिवार को देहांत हो गया. वे कैंसर से पीड़ित थे.

मामा के निधन की सूचना मिलने पर पहुंची अमृता सिंह ने उनका अंतिम संस्कार किया. मामा का अंतिम संस्कार करने के बाद शाम को वे पुलिस थाना पुहंची और उन्होंने लिखित में शिकायत दी. अमृता ने पुलिस से कहा है कि जब तक उनके परिवार के बाकी सदस्य न पहुंच जाए तब तक उनके मामा की प्रापर्टी की सुरक्षा करें. अमृता मुंबई लौटने से पहले पुलिस में शिकायत दी.

अमृता के मामा के पास 4 एकड़ भूमि है जिस पर भू-माफिया की नजर है. बताया जा रहा है कि अमृता के मामा मधुसूदन बिमबेट अकेले रहते थे. जबकि अमृता की मां का निधन हो गया और मौसी मुंबई में रहती हैं जो कि देहरादून पहुंचने वाली हैं. उधर मधुसूदन की जमीन पर उनके केयरटेकर शेरसिंह अपना हक जता रहे हैं. उन्होंने भी पुलिस को आवेदन सौंपा है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि अमृता सिंह और उनके मालिक के बीच संबंध मधुर नहीं थे.