रायपुर. चुनावी प्रचार प्रसार में बालोद जाने से पहले मुख्यमंत्री रमन सिंह मीडिया से मुखातिब होते हुए बोले कि इस बार बस्तर की 18 में से 14 सीटें बीजेपी जीत रही है. यह मतदान छत्तीसगढ़ की नई दिशा तय करेगा. इस बार बस्तर की जनता का मूड भाजपा के पक्ष में है. बस्तर इलाके से सोमवार को पहली सीढ़ी की शुरुआत होगी. जिसमें भाजपा बढ़त बना लेगी औऱ छत्तीसगढ़ में चौथी बार बीजेपी की सरकार बनाएगी.

नक्सली घटनाओं पर बोले सीएम

नक्सलियों की यह कायरता हरकत है कि मतदान को प्रभावित करने के लिए नक्सल घटनाओं जैसे हिंसक कदम उठाते है. अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए घटनाओं को अंजाम देते हैं, लेकिन हमारे सुरक्षा बल इसमें सजग है. बस्तर में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इसकी कोशिश है.

कांग्रेस पर सीएम ने साधा निशाना

झीरम घाटी हमले में शहीदों के लिए कांग्रेस सिर्फ आंसू बहाने का काम करती है, बल्कि भाजपा नक्सलियों के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ रही है. इससे बड़ा शहीदों का अपमान और क्या होगा कि कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नक्सलियों को क्रांतिकारी बता रहे है. यह नक्सलियों की पार्टी है कांग्रेस की मनोवृत्ति से नक्सलवाद पनपा है.

राहुल गांधी के वादों पर बोले रमन

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे करती है, लेकिन बीजेपी ने जो कहा वो किया है. जनता हमें 5 साल और देती हैं तो हम छत्तीसगढ़ को हिंदुस्तान में नम्बर 1 राज्य बना देंगे.

सीएम ने कहा कि 2013 विधानसभा चुनाव में किसी कारणों से हम पीछे रह गए थे, 18 में से केवल 6 सीट ही जीत पाए थे और 12 सीट में पीछे थे. इस बार 18 में से 14 में हम आगे रहेंगे और 65 प्लस के टारगेट को पूरा करेंगे. जिसकी पहली सीढ़ी कल से शुरू होगी.