रायपुर. करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष व सूदखोर वीरेंद्र सिंह उर्फ रूबी तोमर का भाई रोहित सिंह तोमर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. लेकिन उसकी कार का भाठागांव के पास एक्सीडेंट हो गया औऱ वाहन में गुस्साएं लोगों ने तोड़फोड़ कर दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्हें चौकाने वाले तथ्य मिले.

दरअसल कार सवार लोगों ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी थी. जिसके बाद लोगों ने कार में तोड़फोड़ की, पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराई. वहीं पुलिस ने कार में सवार तोमर बंधुओ के दो नौकर को गिरफ्तार किया है. कार से पांच सूटकेस स्टांप पेपर और दोनों आरोपियों के पास से नगदी पांच लाख रुपए जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि जब्त किए गए दस्तावेज में दोनों आरोपी भाइयो से कर्ज लेने वालों के जानकारी है. दोनों ही आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

रायपुर सीएसपी ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार से दस्वावेज मिले है, ये वो दस्तावेज है जो वीरेंद्र सिंह और रोहित सिंह के खिलाफ दर्ज एफआईआर के कॉपी मिले हैं. इस दस्तावेज को बीएसयूपी कॉलोनी में रखा गया था. जिसे छुपाने की कोशिश की जा रही थी. कार और दस्तावेज को जब्त किया गया है. यह कार वीरेंद्र सिंह उर्फ रूबी तोमर की है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.