रायपुर। भारतीय वायु सेना के एक रिटायर्ड ब्रिगेडियर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने पीएम मोदी को सबसे बड़ा देशद्रोही करार दिया है. ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने कहा कि मोदी सेना को आगे रखकर उसके कंधे पर बंदूक रखकर चलाते हैं. 6 अप्रैल को मोदी ने जनसभा को संबोधित किया था. मैंने घर के अंदर घुस के मारा आपको अच्छा लगा? ये प्रश्न मोदी ने पूछा

ब्रिगेडियर यदु ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि क्या वो अपनी तुलना मोस्ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर से करना चाह रहे हैं. उन्होंने कहा कि यही प्रश्न पाकिस्तान में मसूद अजहर पूछ रहा होगा, मैं ने पुलवामा में भारत के 40 सैनिकों को मारा आपको अच्छा लगा. क्या पीएम मोदी अपनी तुलना मसूद अजहर से करना चाह रहे हैं.

केन्द्र सरकार ने आईईडी हमले की जानकारी को नजर अंदाज किया

14 फरवरी को पुलवामा में जो आतंकवादी हमला हुआ उसकी जानकारी देश को क्यों नहीं दी, 8 फरवरी को सीआरपीएफ ने वार्निंग जारी की थी कि सुरक्षा बल के ऊपर आईईडी का हमला हो सकता है. इसे केन्द्र सरकार ने नजर अंदाज कर दिया.

शहीदों के खून पर मांग रहे वोट

हमें पुलवामा से बालाकोट में स्ट्राइक पर गर्व है, भारतीय सेना ने विषम परिस्थितियों में काम किया उस पर गर्व है. मोदी पुलवामा के शहीदों के खून पर वोट मांग रहे हैं. किसानों की समस्या, रोजगार, महिलाओं को लेकर रेप जैसी घटनाओं पर रोक लगाएं.

ब्रिगेडियर ने कहा कि पुलवामा, बालाकोट को लेकर प्रश्न तो आपसे ही पूछे जाएंगे मोदी जी. सवाल पूछने पर देशद्रोही हैं तो प्रधानमंत्री सबसे बड़े देशद्रोही हैं. पाकिस्तान के बिना बुलाए मेहमान नवाजी. अब पाकिस्तान भी चाहता है कि प्रधानमंत्री मोदी ही सत्ता में आएं.

आपको बता दें ब्रिगेडियर यदु कुछ दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे. आज राजीव भवन में उन्होंने प्रेसवार्ता ली थी.