बिलासपुर। तेज गति से बाइक चलाकर दूसरों की जान को खतरे में डालने वाले स्पीड बाइकर्स के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अभियान चलाकर 28 स्पीड बाइकर्स को पकड़ा है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 के तहत सभी बाइक को जब्त किया है साथ ही ने बाइकर्स को भी गिरफ्तार किया है. जिन बाइकर्स को गिरफ्तार किया गया है उनमें ज्यादार छात्र और युवा हैं. इनके पास से बुलेट और हाई स्पीड बाइक बरामद की गई है.

जो गाड़ियां जब्त की गई है उनमें लगे मोडिफाइ सायलेन्सर, हेलोजन लाइट्स और प्रेशर हार्न भी लगे हुए थे. पुलिस द्वारा इन्हें निकलवाया जा रहा है, इसके साथ ही अवैध साइलेंसरों के बेचने वाले विक्रेताओं और उन्हें गाड़ियों में लगाने वाले मैकेनिक के ऊपर भी पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

आपको बता दें कि शहर में बाइकर्स द्वारा खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने की पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी. बाइकर्स द्वारा अपनी गाड़ियों में तेज फटाका फूटने की आवाज वाले सायलेंसर भी लगाए गए थे जिससे अचानक बम फटने जैसी तेज आवाज निकलती है इसकी वजह से शहर में दुर्घटना होने की आशंका भी बने रहती है. एएसपी विजय अग्रवाल ने लोगों की शिकायत मिलने के बाद शहर भर में ऐसे बाइकर्स के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. जो कि आगे भी जारी रहेगा.